Julie 2 bollywood

Download vidmate apk


राय लक्ष्मी अभिनीत Julie 2, पिछले कुछ समय से चर्चा में है और आज सिनेमाघरों में है। यहां हमारी जूली 2 फिल्म की समीक्षा है।



2004 में, नेहा धूपिया ने अपनी फिल्म जूली का प्रचार करते हुए कहा था कि केवल सेक्स और शाहरुख खान बेचते हैं। 13 साल बाद, फिल्म का सीक्वल, जूली 2, पुस्तक में हर चाल का उपयोग करता है ताकि उसमें शाहरुख खान की कमी की भरपाई हो सके।

"ये फिल्म उद्योग है। यहान प्रतिभा नाही, याहं सरफ शरीर चल्ता है। गरमा गरम शरीर," एक कातिल निर्माता का कहना है, अपने होंठ चाट रहा है क्योंकि वह राय लक्ष्मी के "विशाल गाम शरीर" को देखता है। हॉलीवुड में हार्वे वीनस्टीन घोटाले में कास्टिंग काउच को हवा में उड़ाने के साथ, हम जानते हैं कि यह केवल भारतीय फिल्म उद्योगों के साथ समस्या नहीं है।

जूली 2 इस "समझौता" के बारे में है - ग्लिट्ज़ और ग्लैमर की दुनिया के अंधेरे पक्ष। लेकिन अगर आपको लगता है कि यह फिल्म एक हार्ड हिटिंग ड्रामा थी, तो मधुर भंडारकर की फैशन, आप गलत हैं। यह एक कामुक थ्रिलर है, जिसमें एक हत्या का प्रयास है, जो अविश्वास के इच्छुक निलंबन के बावजूद पूरी तरह से असंभव है।

राय लक्ष्मी ने जूली का किरदार निभाया है, जो एक भोले-भाले सुपरस्टार से एक सुपरस्टार बन जाती है। लेकिन क्या कोई वास्तविक संघर्ष है? जूली रात के बीच में अपने घर से बाहर निकल जाती है, लेकिन उसके सिर पर छत डालने के लिए किसी और (इस मामले में, एनी चाची, उसके मेकअप आर्टिस्ट) को खोजने में शून्य परेशानी होती है। एनी चाची के एक निर्देशक से मिलने के बाद, वह बिना किसी ऑडिशन के घोषणा करने के बाद अपने पहले प्रोजेक्ट को उल्लेखनीय सहजता के साथ लैंड करती हैं, जो कि "प्रतिभा का एक पावरहाउस" है और उसे साइन करने के लिए आगे बढ़ती है।

Comments

Popular Posts