Vidmate 2020


VidMate तेजी से ऑनलाइन HD वीडियो डाउनलोड अनुप्रयोगों में से एक है जो स्पष्ट रूप से Android उपकरणों के लिए बनाया गया है। VidMate ऐप का उपयोग करके, आप आसानी से कई ऐप इंस्टॉल कर सकते हैं, सोशल मीडिया साइट्स जैसे YouTube, Facebook, Instagram, DailyMotion, Vimeo, और कई और अधिक में हर दिन सैकड़ों वीडियो ब्राउज़ कर सकते हैं। यह आपको कई प्रमुख ऑनलाइन साइटों से उच्च गुणवत्ता वाले गाने सुनने की अनुमति भी देता है।


VidMate ऐप की उल्लेखनीय विशेषताओं में से एक यह है कि यह उपयोगकर्ताओं को अपने वीडियो फ़ाइलों को ऑडियो फ़ाइलों में आसानी से परिवर्तित करने में मदद करता है। VidMate ऐप आपको 200 से अधिक ऑनलाइन साइटों या प्लेटफार्मों से फ़ाइलों और वीडियो को डाउनलोड करने की अनुमति देता है।


VidMate ऐप की कुछ मुख्य विशेषताएं:

VidMate ऐप की सबसे अच्छी विशेषता यह है कि यह उपयोगकर्ताओं को विभिन्न वेबसाइटों और होस्टिंग प्लेटफार्मों से ऑडियो और वीडियो फ़ाइलों को डाउनलोड करने में मदद करता है। यह उपयोगकर्ताओं को बहुत सी अन्य सुविधाएं भी प्रदान करता है जैसे :


  • VidMate ऐप का उपयोग करते हुए, आप एक ही बार में कई फ़ाइलों का सेट डाउनलोड करते हैं।

  • जबकि आपकी फाइलें डाउनलोड हो रही हैं; यदि आप इसे पसंद नहीं करते हैं तो आप उन्हें खेल सकते हैं और रोक सकते हैं और डाउनलोड रद्द कर सकते हैं। इस सुविधा की मदद से, आप कम इंटरनेट कनेक्शन में भी, कई फ़ाइलों को मूल रूप से डाउनलोड कर सकते हैं।

  • ऐप में एक अति सुंदर AI है जो कॉपी किए गए URL या लिंक का तेज़ी से पता लगाता है।

  • VidMate ऐप इसमें कई भाषाओं को सपोर्ट करता है। उनमें से कुछ प्रमुख भाषाओं जैसे हिंदी, अंग्रेजी, तेलुगु, तमिल, गुजराती और मराठी शामिल हैं।

  • एप्लिकेशन आपके ब्राउज़िंग इतिहास के आधार पर आपको कई डाउनलोडिंग सुझावों के साथ प्रस्तुत करता है।

  • इस ऐप का उपयोग करते हुए, उपयोगकर्ता 3gp से 4K HD तक किसी भी गुणवत्ता में किसी भी मीडिया फ़ाइलों को डाउनलोड कर सकते हैं। आप अपने इच्छित वर्ग के वीडियो जैसे HD 720p, 1080p और ब्लू-रे को आसानी से डाउनलोड और स्ट्रीम कर सकते हैं।

  • ऐप में एक अलग पेज भी है जो केवल एमपी 3 गानों को संलग्न करता है।

  • यह ऐप एक उच्च गति वाले एकीकृत डाउनलोडर को भी संलग्न करता है, जो आपको धीमी इंटरनेट कनेक्शनों में भी किसी भी फाइल को जल्दी से डाउनलोड करने देता है।

  • VidMate ऐप की मदद से, आप कई पेजों को सर्फ कर सकते हैं, और ऐप अपने आप में लगभग 150 चैनलों को संलग्न करता है। ये सभी चैनल बॉलीवुड, हॉलीवुड, टॉलीवुड, कॉलीवुड और अन्य फिल्म उद्योगों से मनोरंजक वीडियो पोस्ट और गपशप भी प्रदान करते हैं।

  • VidMate ऐप डाउनलोड करने के लिए स्वतंत्र है और इसमें कोई इन-ऐप खरीदारी भी शामिल नहीं है। एप्लिकेशन ऑडियो और वीडियो फ़ाइलों की एक बड़ी संख्या को संलग्न करता है और कई मल्टी-मीडिया स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म का समर्थन करता है।

  • VidMate ऐप एंड्रॉइड एमुलेटर जैसे ब्लूस्टैक्स और कई अन्य की सहायता से पीसी या लैपटॉप में भी इंस्टॉल किया जा सकता है।

  • ऐप का आकार सिर्फ 13 एमबी है, और यह कम रैम वाले डिवाइस में भी डाउनलोड हो सकता है।

निःशुल्क VidMate अनुप्रयोग के सत्यापित सुरक्षा बिल्ला

हालांकि VidMate को Google से तीसरे पक्ष के आवेदन के रूप में वर्गीकृत किया गया है, ऐप 100% सुरक्षित और उपयोग करने के लिए सुरक्षित है। VidMate में अपने सिस्टम में कोई वायरस या मैलवेयर नहीं है। इसलिए भले ही आप एक संदेश के आसपास आते हैं, जैसे कि be यह फ़ाइल आपके डिवाइस के लिए हानिकारक हो सकती है, ’आप VidMate के माध्यम से शांत रह सकते हैं और फ़ाइलों को डाउनलोड कर सकते हैं।

Comments

Popular Posts